मुझे विश्वास है, मैं हूँ

domingo, junio 13, 2021

 मुझे विश्वास है, मैं हूँ। मैं वह हूं जो मैं हूं और जो मेरे पास है, और जो मेरे पास नहीं है और साझा करते हैं, हम एक समय सीमा के बिना एक निरंतरता में साझा करते हैं। यह कोई राख मृगतृष्णा नहीं है। हालाँकि आप पहले से ही जानते हैं कि आप बंद दिल से मुझ पर विश्वास नहीं करते हैं। पर तुमसे भी मैं मोहित हूँ। हाथों के प्यार के लिए। क्योंकि जब मैं कमजोर होता हूं, तो आप बाद के बारे में सोचकर, उनका स्वभाव छीने बिना उन्हें मुझसे ले लेते हैं। मैं आपका नाम पूछता हूं। तुम मुझे बताओ: दो रातें। दो मुंह। वे चुप नहीं रहते, क्योंकि चुप रहना अनुपस्थिति की तरह लगता है, जैसा कि कवि कहेंगे, जो कोई भी इसे मानता है, क्योंकि वह कविता नहीं लिखता है, यदि शब्दों की प्रकृति स्वयं नहीं है।

You Might Also Like

0 comments

Compartir en Instagram

Popular Posts

Like us on Facebook

Flickr Images